टेलीविजन अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने 'नागिन' अवतार में कदम रखते ही एक बार फिर तापमान बढ़ा दिया है। मंगलवार को वह ग्रीन कलर की चमचमाती ड्रेस पहने नजर आईं।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें तेजस्वी प्रकाश को ऑफ-शोल्डर ग्लिटरी ड्रेस पहने देखा जा सकता है। कुछ ही देर में ये वीडियो वायरल हो गया और उनके फैन्स ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया.

उनके एक फैन ने लिखा, "कितनी प्यारी लग रही है।" दूसरे ने लिखा, "उफ्फ्फ तेजा आप क्यूट से हॉट्ट में कैसे बदल सकते हैं।" तीसरे ने लिखा, "हरे रंग में खूबसूरत महिला।"

वीडियो देखें:

इस बीच, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता भी चर्चा का विषय बना हुआ है। बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में करण और तेजस्वी ने वैलेंटाइन डे भी साथ मनाया था।


टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, करण ने कहा कि तेजस्वी के माता-पिता के साथ उनकी पहली मुलाकात बिग बॉस 15 के ठीक बाद हुई थी। उन्होंने उनके साथ 10 मिनट की बातचीत की। करण ने कहा कि ''थोड़ी सी घबराहट हो रही थी.'' उन्होंने उल्लेख किया कि ये सब बेहद अजीब था क्योंकि तेजस्वी के माता-पिता ने उन्हें टीवी पर लड़ते देखा था। हालांकि, उन्होंने कहा कि "उन्होंने कहा कि उन्होंने हमें एक-दूसरे के लिए खड़े हुए भी देखा। और उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें लगता है कि हम कंपेटिबल हैं।"

इस बीच, उनके माता-पिता तेजस्वी को अपने साथी के रूप में क्या सोचते हैं, इस बारे में बात करते हुए, करण ने कहा, "जहां तक ​​​​मेरे माता-पिता का संबंध है, उन्होंने कहा, 'भाई ऐसी ही लड़की चाहिए, ये तुझको सीधा रखेगी।"

Related News