बॉलीवुड से जुड़े कई ऐसे किस्से हैं जिनके बारे में हमें जानकारी नहीं है। इस बारे में हमें कई बॉलीवुड स्टार्स से ही सुनने को मिलता है। अब एक ऐसा ही दिलचस्प किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं जो शाहरुख़ खान और ऐश्वर्या राय से जुड़ा हुआ है।

दोनों के बीच एक ऐसी घटना घटी थी जिसे आज तक किंग खान भुला नहीं पाए है। जब इन्होने देवदास में ऐश्वर्या के साथ काम किया तो उसमे एक ऐसा ही किस्सा हुआ। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरडुपर हिट साबित हुई थी फिल्म में शाहरुख़ खान ऐश्वर्या राय के अलावा माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ भी नजर आये थे।



किंग खान ने ये दिलचस्प किस्सा कपिल शर्मा के शो में बताया था। वे अपनी फिल्म डिअर जिंदगी के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। कपिल ने किंग खान से पूछा था की उन्हें सबसे ज्यदा डर किस चीज से लगता है? तब शाहरुख़ खान ने जवाब दिया कि मुझे बहुत ही अलग और अजीब चीजों से डर लगता है। डर भी इतना ज्यादा लगता है की मैं तो रोने तक लग जाता हूँ |



आगे शाहरुख़ खान ने कहा की मैंने अपने डर के वजह से एक बार एक एक्ट्रेस का हाथ तक नोच डाला था। ये सीन का फिल्म देवदास का था। संजय लीला भंसाली बार-बार वही सीन को शूट करवा रहे थे और इस सीन में एक झुला दिखाया गया था और वो भी पानी के ऊपर। जब मैं उस समय जब ऐश्वर्या के साथ ये सीन शूट कर रहा था तब मुझे इतना ज्यादा डर लगने लगा था की मैं ऐश्वर्या का हाथ इतना कस कर पकड़ लिया कि उनका हाथ ही नोच डाला।

ये फिल्म साल 2002 में आई थी और इस फिल्म में शाहरुख़ खान देवदास के रोल में नजर आये थे ,ऐश्वर्या राय बच्चन पारो के किरदार में नजर आई थी।

Related News