अनन्या पांडे: अनन्या पांडे बीते दिनों फिल्म 'लिगर' में नजर आई थीं. जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। ऐसे में एक्ट्रेस ने अब अपने नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है. इस बीच उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। इस दौरान अनन्या को जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया।

अजीब लुक में नजर आईं अनन्या पांडे


दरअसल, अनन्या ने मंगलवार को एक इवेंट में शिरकत की। इस वीडियो में अनन्या काफी ज्यादा हाइट में नजर आ रही हैं। इसका कारण उनकी हाई हील्स को बताया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है। जहां एक तरफ फैंस ने उनके इस लुक को पसंद किया तो वहीं दूसरे यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

यूजर्स ने बनाया सोशल मीडिया का मजाक


एक यूजर ने लिखा- आज दुग्गल साहिब एयरटेल का टावर बन गया है। तो दूसरे ने लिखा- हील्स पहनकर उन्हें काफी स्ट्रगल हो रहा है। तो वहां किसी ने लिखा- ये तो सर्कस के जोकर जैसा लग रहा है. इतना ही नहीं एक यूजर ने अनन्या पांडे को बुर्ज खलीफा की छोटी बहन तक कह दिया है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब अनन्या ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं। इससे पहले भी उन्हें कई बार ट्रोल किया जा चुका है.

इन वेब सीरीज और फिल्मों में नजर आएंगी अनन्या


बीते दिनों अनन्या साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लिगर' में नजर आई थीं। अनन्या अब जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आएंगी। इसके अलावा अनन्या पांडे जल्द ही 'कॉल मी बेट' नाम की एक वेब सीरीज में नजर आएंगी, जिसे धर्मा प्रोडक्शन की डिजिटल विंग 'धर्मेटिक एंटरटेनमेंट' के बैनर तले बनाया जाएगा। इस वेब सीरीज में वह बेहद अलग और दिलचस्प किरदार निभाती नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि वह इस सीरीज में एक फैशनिस्टा की भूमिका निभाएंगी।

Related News