बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को जोड़ी हमेशा चर्चा में रहती है। दोनों स्टार्स के फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम, फेसबुक पर वायरल होती रहती है। लेकिन इन दिनों दीपिका र रणवीर की एक ऐसी फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में वह जवान नहीं बल्कि बूढ़े नजर आ रहे हैं। ध्यान दीजिए ये किसी फिल्म का लुक नहीं, बल्कि फैन्स की बनाई एक फोटो है। इस फोटो के जरिए किसी फैन ने ये दिखाने की कोशिश की है कि जब रणवीर और दीपिका 80 साल के हो जाएंगे तो वह कैसे दिखेंगे।

रणवीर और दीपिका की ये तस्वीर ओल्ड एज फिल्टर लगाकर बनाई गई है। इसमें रणवीर और दीपिका दोनों के चेहरों पर झुर्रियां दिख रही हैं और बाल सफेद हो गए हैं। लेकिन एक बात माननी होगी कि इस लुक में भी दोनों काफी स्मार्ट लग रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोग इसे काफी शेयर कर रहे हैं और इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। अगर दोनों रणवीर सिंह की बात करें तो इन दिनों वे फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाएंगे। 83 के बाद वे तख्त की शूटिंग शुरू करेंगे। वहीं दीपिका पादुकोण छपाक में नजर आने वाली है।

Related News