कुछ दिनों पहले ब्रह्मास्त्र पर्दे पर आई। रिलीज के दिन से ही फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस बीच सबसे चर्चित दृश्यों में से एक शाहरुख खान की कैमियो भूमिका है। बता दे की, ब्रह्मास्त्र में अपनी भूमिका से शाहरुख खान ने सभी का ध्यान खींचा है। अयान मुखर्जी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “यदि आप वास्तव में करीब से देखेंगे, तो आप देखेंगे कि उस दृश्य की तानवाला थोड़ा आयरन मैन जैसा है। हमने हमेशा सोचा था कि विज्ञान की दुनिया में वानरस्त्र हमेशा मौजूद रहेगा, इसलिए हमने उसे एक वैज्ञानिक दिखाया है।"

ब्रह्मास्त्र में शिव और ईशा के बीच रोमांस है, इसकी तान में कुछ ईमानदारी है। मगर शाहरुख खान एक ऐसे हीरो हैं, जो मजाक उड़ाते हैं। इसलिए, मुझे पता था कि आज की रात अलग है, जब हम इसकी शूटिंग कर रहे थे, तब भी हम ऐसे थे जो बहुत रोमांचक है। उस हिस्से की शूटिंग के दौरान हमें भी मजा आ रहा था क्योंकि यह बहुत ही मजेदार था। जब हम 2019 में सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, तब हम सेट पर भी कह रहे थे। जैसा कि हमने वैज्ञानिक के व्यक्तित्व की खोज की, हमने कहा, 'यार, हमें सामान करना है। हमें वैज्ञानिक की मूल कहानी करनी है!'”

बता दे की, ब्रह्मास्त्र, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं, 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। ब्रह्मास्त्र एक डीजे शिव (रणबीर) की कहानी का अनुसरण करता है, जो अपनी प्रेम रुचि ईशा (आलिया) के साथ यात्रा पर निकलता है। फिल्म ब्रह्मास्त्र पहले ही थिएटर में हिट हो चुकी है और कुछ रिपोर्टों के अनुसार, इसने दुनिया भर में 360 करोड़ की कमाई की थी।

Related News