बिग बॉस 13 में जहां आए दिन कोई न कोई हंगामा देखने को मिलता है, वैसे अभी माहिरा-पारस की केमेस्ट्री को सभी पसंद कर रहे हैं। माहिरा और पारस की बात करें घर में दोनों काफी क्लॉज नजर आते है। कभी दोनों अपने प्यार का इजहार करते दिखते है तो कभी अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम देते है लेकिन हाल ही में माहिरा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद शायद सभी हैरान रह जाएंगे।


बिग बॉस में आने से पहले माहिरा शर्मा सीजन 10 के कंटेस्टेंट मनु पंजाबी को डेट कर चुकी हैं। मनु पंजाबी के बिग बॉस से निकलने के 2 महीने बाद माहिरा ने उन्हें डेट करना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं, मनु पंजाबी से पहले माहिरा शर्मा ने टीवी एक्टर अभिषेक शर्मा को डेट किया था और उस समय मनु अपनी गर्लफ्रेंड पीकू संग रिश्ते में थे। हालांकि दोनों का ही यह रिश्ता ज्यादा समय नहीं टिक पाया। खबरें है कि बिग बॉस में आने से 40 दिन पहले ही माहिरा-मनु का ब्रेकअप हो हुआ था।

मगर इस समय बिग बॉस में माहिरा का नाम पारस छाबड़ा के साथ जोड़ा जा रहा है क्योंकि दोनों कई बार एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते नजर आ चुके हैं। जहां माहिरा पहले मनु पंजाबी को डेट करती थी। लेकिन अभी माहिरा-पारस की केमेस्ट्री काफी स्ट्रांग चल रही है।

Related News