फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अब शादीशुदा जोड़े बन गए हैं। अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड के इस कपल ने अपनी क्रिश्चियन वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो वायरल भी हुई थी. गुरुवार की रात फरहान और शिबानी के करीबी रितेश सिधवानी ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सभी करीबी दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी थी. दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, जेनेलिया डिसूजा, अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर, रिया चक्रवर्ती, सुहाना खान, शनाया कपूर और अन्य पार्टी में नजर आईं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पार्टी वेन्यू के पार्किंग एरिया में भी इन लोगों ने पपराजी के सामने फोटो खिंचवाई. वहीं इस समय के कई वीडियो सामने आ चुके हैं जो आप यहां देख सकते हैं. फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में पहुंचे सितारों के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जो आप देख सकते हैं. इस दौरान कुछ लोगों को छोड़कर इस पार्टी में आए लगभग हर सेलेब ने थीम के मुताबिक ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी. मलाइका अरोड़ा और दीपिका पादुकोण ने इस दौरान ऐसी ड्रेस पहनी कि दोनों ट्रोल हो गए।

मलाइका अरोड़ा की इस ड्रेस को देखने के बाद लोग इसकी तुलना फिशिंग नेट से करने लगे हैं. वहीं लोगों ने दीपिका पादुकोण के बिगड़ते फैशन सेंस को लेकर भी खूब बातें कीं। यदि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की बात करें तो 19 फरवरी को दोनों ने खंडाला में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंध गए और अब तक दोनों की शादी की तस्वीरें चर्चा में हैं।

Related News