टीवी जगत के मशहूर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में भले ही फेमस एक्ट्रेस काजल पिसल एंट्री कर सकती हैं. अब तक आपने उन्हें सीरियल 'सिर्फ तुम में' में आशा सक्सेना ओबेरॉय के नेगेटिव किरदार में देखा होगा, मगर शायद आप नहीं होंगे काजल को इस शो में देख सकती हैं। क्योंकि खबरें हैं कि काजल एडवेंचर राइड के लिए केपटाउन जाने वाली हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, काजल जल्द ही सिर्फ आप ही सीरियल छोड़ सकती हैं। मेकर्स ने उन्हें खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए अप्रोच किया है। वह शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर आ सकती हैं। प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस के बीच डील बहुत जल्द खत्म होने वाली है। बता दे की, काजल सीरियल में विलेन हैं. तो वह कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। शो की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे काजल ने मेन लीड विवियन डीसेना के पिता से शादी की है। अब काजल लीड कपल रणवीर और सुहानी की शादी में धमाल मचा रही हैं।

काजल के किरदार का भविष्य क्या होगा इसे लेकर बातचीत चल रही है। काजल अगले हफ्ते तक अपनी शूटिंग खत्म कर लेंगी। काजल ने अभी तक इसका कारण नहीं बताया है, मगर हमने यह भी सुना है कि काजल ने खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने के लिए शो छोड़ दिया है। यदि सब कुछ ठीक रहा तो फैंस जल्द ही काजल को खतरों के खिलाड़ी के सेट पर देखेंगे। शो का 12वां सीजन अच्छा चल रहा है. एरिका पहले हफ्ते में चुनी गई हैं। टेलीविजन के बड़े और सोशल मीडिया के चहेते सितारे रोहित शेट्टी के शो में हिस्सा ले रहे हैं. काजल की बात करें तो वह टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री हैं। काजल ने सीआईडी, बड़े अच्छे लगते हैं, अदालत, उड़ान, नागिन 5, साथ निभाना साथिया जैसे सीरियल्स में काम किया है।

Related News