बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट हमेशा से सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। वह देश से जुड़े हर मामले में अपनी प्रतिक्रिया भी देती रहती है और खुद को हमेशा से एक राष्ट्रवादी भी बताती रहती हैं। एक बार फिर से कंगना रनोट देश और राष्ट्रीयवाद पर अपनी प्रतिक्रिया देने की वजह से चर्चा में हैं।

दरअसल कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह बांधनी प्रिंट की येलो सनशाइन साड़ी में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग का बैकलेस ब्लाउज भी पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने आंखो पर सन गॉगल्स भी लगाया हुआ है। इस तस्वीर में कंगना रनोट का लुक देखते ही बन रहा है।

कंगना रनोट की यह तस्वीर इसलिए भी ज्यादा चर्चा में है क्योंकि इन्होंने बांधनी साड़ी पहनी हुई है। यह साड़ी भारत की खास साड़ियों में से एक है। इस साड़ी के कपड़े की रंगाई-पुताई सबसे ज्यादा खास होती है। ऐसे में अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए कंगना रनोट ने खास पोस्ट लिखा है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में लिखा, 'अगर आप अपने देश से प्यार करते हैं तो आप एक राष्ट्रवादी हैं यदि आप अपने राष्ट्र के प्रति जुनूनी हैं, और आप की हर एक कार्रवाई का उद्देश्य है कि अपने देश के लिए न्योछावर होना और आप लोगों को लाभान्वित करना चाहते हैं, तो आप एक परोपकारी हैं।'

Related News