बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का हाल ही में एक फोटोशूट सामने आया था जिसे लेकर वे काफी चर्चा में रहे। इस फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं पूरे देश भर से सामने आई । हालांकि बात तब आगे बढ़ गई जब इसे लेकर एक महिला वकील एवं पत्रकार द्वारा उनके खिलाफ मामला दर्ज करा लिया गया।

अब इस मामले को लेकर शिकायतकर्ता वकील अखिलेश चौबे द्वारा एक ऐसा मामला दर्ज कराया गया है जो कि गैर जमानती है जिसमें कलाकार के नाम पर जिस तरह से नग्नता को समाज में प्रस्तुत करने की बात उन्होंने कहते हुए उनके खिलाफ महिलाओं के खिलाफ भी होने वाली बातों को इसके अंदर दायर करते हुए अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है जिसके चलते अब रणवीर सिंह की समस्याएं बढ़ सकती है।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह पर मुंबई के चेंबूर पुलिस थाने में एक एफ आई आर दर्ज की गई है जिनमें उनके ऊपर आईपीसी के साथ-साथ आईटी एक्ट की धाराओं को भी शामिल किया गया है। और शिकायतकर्ता नहीं उनके ऊपर नग्नता को समाज में प्रस्तुत करने का आरोप लगाया है।

हालांकि इस मामले को लेकर अभी तक आधिकारिक रूप से रणवीर या उनके वकीलों द्वारा किसी भी प्रकार का कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

लेकिन अब एक बात तय मानी जा रही है कि जो रणवीर सिंह अपने कपड़ों के लिए बॉलीवुड और पूरे देश में जाने जाते थे अब कपड़े न पहनने की वजह से चर्चाओं में हैं और कई मुश्किलों का सामना कर रहे हैं।

Related News