सुंबुल तौकीर ने एक लाइव इंस्टाग्राम चैट के दौरान अपने फॉलोअर्स के साथ दिल खोलकर बातचीत की। वह शो के दर्शकों द्वारा इमली के रूप में बहुत याद आती है, और वे संक्रमण से खुश नहीं हैं। बता दे की, उन्हें फहमान खान के साथ उनकी केमिस्ट्री को समझना मुश्किल लगता है,

जिन्होंने गशमीर महाजन के शो छोड़ने के बाद टीआरपी को अपने उच्चतम बिंदु पर ले लिया। उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के कारण बल्कि उनकी ऑफ-स्क्रीन दोस्ती के कारण भी वे डेटिंग कर रहे हैं, इस बारे में बहुत सी अटकलें लगाई गई हैं। मगर सुंबुल ने स्पष्ट किया कि वे करीबी दोस्त हैं और यहां तक ​​कि मजाक में उसे एक समस्याग्रस्त प्रेमी के रूप में संदर्भित किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, फहमान को अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ लाइव चैट के दौरान सुंबुल में शामिल होने के लिए कहा गया था, लेकिन उसने यह कहते हुए मना कर दिया, "वह गोवा में है, उसे शांत होने दो।"उसने एक मजाक भी उड़ाया जब उसने कहा कि अगर वे उसके साथ बात करना चाहते हैं तो उसका एक अलग खाता है।

बता दे की, बिग बॉस 16 के लिए कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक है सुंबुल तौकीर, और फहमान खान उनके सबसे बड़े सपोर्टर हैं। सलमान खान के शो में युवा प्रतियोगियों में से एक सुंबुल है, और उसके प्रशंसक इस रियलिटी शो में उसके बारे में अधिक जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। हालांकि उनके प्रशंसकों ने उनसे लाइव चैट के दौरान बिग बॉस शो में प्रतिस्पर्धा के बारे में सीधे तौर पर नहीं पूछा, मगर उन्होंने उन्हें विजय नृत्य छोड़ने की सलाह दी क्योंकि उन्हें पूरा यकीन है कि वह प्रतियोगिता जीतेंगी।

Related News