ये रिश्ता क्या कहलाता है की सफलता के साथ, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी प्रसिद्धि में आए। उन्होंने क्रमशः कार्तिक और नायरा की भूमिकाएँ निभाईं और दर्शकों ने उन दोनों को बहुत पसंद किया। हैश टैग #Kaira का इस्तेमाल दोनों को प्यार से करने के लिए किया जाता है, जिनका सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा प्रशंसक है।

बता दे की, अफवाहें थीं कि शिवांगी जोशी रूपाली गांगुली की फिल्म अनुपमा में दिखाई देंगी। एक साक्षात्कार में, राजन शाही ने अफवाहों को असत्य बताते हुए स्थिति स्पष्ट की। साथ ही उन्होंने शिवांगी और मोहसिन खान के साथ फिर से सहयोग करने की इच्छा व्यक्त की। "डीकेपी में हम सभी शिवांगी और मोहसिन को डीकेपी का अभिन्न अंग मानते हैं, और यहां तक ​​कि उनके मन में भी मेरे और डीकेपी के लिए सही भावनाएं और सम्मान हैं।" शिवांगी ने विसर्जन दिवस पर बप्पा से उनका आशीर्वाद मांगने के लिए प्रोत्साहित करके एक अच्छा इशारा किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, प्रसिद्ध अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत खेली है जिंदगी आंख मिचोली से की और बाद में बेइंतहा, बेगूसराय और अन्य प्रस्तुतियों में दिखाई दीं। उन्होंने मोहसिन खान के साथ शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में मुख्य अभिनेत्री के रूप में 5 साल से अधिक समय बिताया।

Related News