हाल ही में खबरें आई थीं कि मुनमुन दत्ता अपने TMKOC को-स्टार राज अनादकट को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक्टर्स को काफी ट्रोल किया गया था। अब मुनमुन दत्ता ने रिपोर्ट प्रकाशित करने वाले सभी ट्रोल और मीडिया को जवाब देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेत्री ने लिखा कि रिपोर्टों ने उन्हें मानसिक पीड़ा दी और उन्हें ट्रोल किए जाने को उन्होंने शर्मनाक कहा।


मुनमुन दत्ता ने दो नोट लिखे, एक जनता और मीडिया के लिए। आम जनता के लिए अपनी पोस्ट में, उन्होंने लिखा, "आम जनता के लिए, मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं। लेकिन आपने कमेंट सेक्शन में जो गंदगी बरसाई है, यहां तक ​​​​कि तथाकथित 'साक्षर' से भी यह साबित कर दिया है कि हमारा समाज कैसा (एसआईसी) हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "महिलाओं को लगातार एक मजाक उड़ाने के लिए उम्र से शर्मिंदा, स्लट शेम्ड, मॉम शेम्ड किया जाता हैं। आपका मजाक किसी को मानसिक रूप से तोड़ सकता है, यह आपकी चिंता नहीं है। 13 साल से लोगों का मनोरंजन करने के बाद किसी को भी मेरी गरिमा को चीरने में 13 मिनट का समय नहीं लगा। तो अगली बार जब कोई चिकित्सकीय रूप से उदास हो या अपनी जान लेने के लिए प्रेरित हो, तो रुकें और सोचें कि क्या आपके शब्दों ने तो उसे यहाँ तक नहीं पहुंचाया (sic) )।"

सार्वजनिक रूप से अपनी पोस्ट को समाप्त करते हुए, उन्होंने लिखा, "आज, मुझे खुद को भारत की बेटी (एसआईसी) कहने में शर्म आती है।"

मीडिया के लिए, उन्होंने लिखा, "मीडिया और जीरो क्रेडिबिलिटी वाले जर्निस्ल्ट। आपको इस तरह की काल्पनिक बातें किसी की प्राइवेट लाइफ के बारे में छापने की आजादी किसने दी है और वो भी उनकी मर्जी के बिना? आपके इस खराब बरताव से सामने वाली की इमेज को जो नुकसान पहुंचता है, क्या आप उसके लिए रेस्पोंसिबल होंगे? आप टीआरपी के लिए उस औरत तक को नहीं छोड़ते जिसने कुछ समय पहले अपना प्यार खोया या अपना बेटा खोया है। आप किसी की गरिमा की कीमत पर सेंसेशनल खबरें बनाने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं, लेकिन क्या आप उनकी लाइफ को बरबाद करने की जिम्मेदारी ले सकते हैं?? अगर नहीं, तो आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए।"

इआपको बता दें कि इस खबर ने सबका ध्यान खींचा था। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मीम्स तक शेयर किए और दावों पर अपना रिएशन साझा किया। राज अनादकट ने अभी तक इन अफवाहों पर अपना रिएक्शन नहीं दिया है।

Related News