सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा स्टेज पर दुल्हन के साथ कुछ ऐसा कर देता है जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.

अक्सर शादी में कुछ न कुछ ऐसा हो जाता है, जो लोगों के लिए यादगार बन जाता है। सोशल मीडिया इन दिनों ऐसे वीडियो से भरा पड़ा है, जिसमें शादी के दिन अजीबोगरीब चीजें होती नजर आ रही हैं। कभी दूल्हा-दुल्हन की मजेदार हरकतों के वीडियो वायरल हो जाते हैं तो कभी अपने दोस्तों की हरकतें देखने को मिल जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा स्टेज पर दुल्हन के साथ कुछ ऐसा कर देता है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है.


वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं. माला के बाद दुल्हन दूल्हे के पैर छूती है। उसके बाद दूल्हा खुशी से बैठ जाता है और पूरी तरह झुककर दुल्हन के पैर भी छूता है। यह देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और दूल्हे की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. इस वीडियो को ब्राइडल_लेहेंगा_डिजाइन नाम के पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और लोग वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- महिलाओं की इज्जत होनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा- हर किसी को इस तरह महिलाओं का सम्मान करना चाहिए।

Related News