नई दिल्ली: टीवी की दुनिया में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक ऐसा शो है, जिसे देखना लगभग हर कोई पसंद करता है. अक्सर टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहने वाला ये शो दर्शकों का हर समय एंटरटेन करने के लिए तैयार रहता है. शो के सभी किरदारों का अपना-अपना महत्व है। बच्चों की मस्ती से लेकर जेठालाल की बबीता के साथ फ्लर्टिंग तक दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। बबीता जी के प्रति जेठालाल का झुकाव अपने आप में एक अलग ही कहानी कहता है। दया के कहने पर भी जेठालाल जो काम नहीं करता वह बबीता जी के कहने पर प्यार से करती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिर्फ शो में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी शादीशुदा लोगों का बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता पर क्रश होता है। मुनमुन दत्ता की रील लाइफ कुछ हद तक उनकी रियल लाइफ से मिलती-जुलती है।

क्रश को बताने पर मुनमुन दत्ता ने दिया ये जवाब


एक साक्षात्कार में, मुनमुन दत्ता ने उल्लेख किया था कि उनके कई विवाहित दोस्तों का उन पर क्रश था। वह उसके साथ फ्लर्ट करती थी लेकिन उसने बेबाकी से जवाब भी दिया। दत्ता बताती हैं कि उनके कई दोस्त हैं जो उन्हें पसंद करते हैं, वह उन्हें अपना क्रश कहती हैं। इस पर मुनमुन कहती हैं कि आखिर इस तरह का अटेंशन किस महिला को पसंद नहीं आएगा. मुझे बहुत तारीफें मिलती हैं।

मेरे कई दोस्तों का मुझ पर क्रश है। लेकिन ये कोई नुकसान नहीं है दोस्तों। मुनमुन दत्ता ने कहा कि जब उसके दोस्त उसे बताते हैं कि वह उनका क्रश है, तो वह भी 'ओके' कहकर जवाब देती है।

बबीता जी हर घर में मशहूर हैं


मुनमुन दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने सीरियल 'हम सब बाराती' से एक्टिंग में डेब्यू किया। यहां से उन्हें ज्यादा पहचान तो नहीं मिली, लेकिन इस शो ने उनके लिए दूसरे सीरियल करने का रास्ता खोल दिया। इसके बाद मुनमुन दत्ता ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता जी का रोल प्ले करना शुरू किया। आज इस शो को 14 साल पूरे हो गए हैं और मुनमुन ने भी इंडस्ट्री में लगभग 14 साल पूरे कर लिए हैं। बबीता जी के किरदार ने मुनमुन दत्ता को घर-घर में एक नई पहचान दी है।

Related News