मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के घर में अब तेजस्वी प्रकाश के साथ कोई नहीं है. करण कुंद्रा की रणनीति के चलते तेजस्वी फिनाले टू वीक में जाने का मौका छीन सकते हैं। राखी सावंत, करण कुंद्रा, उमर रियाज और रश्मि देसाई बिग बॉस के दिए गए टास्क को जीतकर पहले ही फिनाले टू वीक का हिस्सा बन चुके हैं। बता दे की, अब बारी है बिग बॉस 15 के पांचवें कंटेस्टेंट की और इस गेम को जीतने के लिए शमिता शेट्टी, निशांत, प्रतीक सहजपाल, तेजस्वी प्रकाश, अभिजीत बिचुकले, देवोलीना भट्टाचार्जी आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं.

इस बात को लेकर तेजस्वी को अपनी गर्लफ्रेंड का टैग देने वाले करण ने उन्हें रुला दिया है. फिनाले टू वीक में दिए गए टास्क के बाद तेजस्वी निशांत प्रतीक के सामने फूट-फूट कर रो पड़े। टास्क में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश को डिबेट करने के लिए कहा गया. उन दोनों को यह बताना होगा कि सामने वाला दावेदार आपसे ज्यादा आलसी क्यों है। तेजस्वी इस टास्क को करने से मना कर देते हैं और कहते हैं कि मैं इस टास्क को इतनी गंभीरता से नहीं खेलने जा रहा हूं, आप सभी चाहते थे कि मैं इस टास्क को न जीतूं और ऐसा ही हो रहा है.

तेजस्वी रश्मि देसाई, उमर रियाज और करण कुंद्रा की तरफ इशारा कर रहे थे. कुछ भी हो तेजस्वी की ये बातें सुनकर रश्मि देसाई भड़क जाती हैं. रश्मि ने कहा- हम पर बेवजह के आरोप न लगाएं, अगर ऐसा नहीं होता है तो वहां जाकर बैठ जाएं और कहें- मैं ऐसा नहीं कर सकती. तो करण कुंद्रा ने भी इस वजह से शमिता शेट्टी के पक्ष में बात की, जिसे सुनकर तेजा के आंसू नहीं रुके.

तेजा ने टिकट टू फिनाले से फिसल जाने के लिए करण को जिम्मेदार ठहराया। इस घर में उनके लिए बॉयफ्रेंड का न होना पहले जैसा ही हो गया था. करण कुंद्रा के मुंह से निकले शब्द सीधे तेजा के दिल में छेद कर देते हैं। अब आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है.

Related News