बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जॉकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। हालांकि उनका स्टारडम किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। कृष्णा श्रॉफ को फिटनेस फ्रीक के रूप में जाना जाता है। खास बात यह है कि वह हमेशा इस बारे में तरह-तरह की बातें करती रहती हैं कि उन्होंने अपनी जिंदगी कैसे बदली। हाल ही में एक इंटरव्यू में कृष्णा ने अपने ब्रेकअप को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। उसके बाद, वह इस बारे में बात करती है कि कैसे उसने फिटनेस की ओर रुख किया, कैसे उसने खुद को प्राथमिकता दी।

कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इस बार उन्होंने कहा, ''मैंने साढ़े पांच साल पहले फिटनेस पर ध्यान देने का फैसला किया था. "जब मैंने पहली बार जिम में कदम रखा, तो मैं ब्रेकअप से गुज़र रही थी," उसने कहा। वह मेरा पहला ब्रेकअप था। वह मेरा पहला बॉयफ्रेंड था। वह मेरा पहला रिश्ता था। पहला अनुभव हमेशा सबसे अच्छा सीखने का अनुभव होता है। उस पल मैं पूरी तरह से खो गयी थी। उस समय, समय मुझ पर हावी था, ”कृष्ण ने कहा।

"यह तब हमारे संज्ञान में आया था। लेकिन जब मेरे जीवन का वह समय समाप्त हुआ, तो मैंने फैसला किया कि मैं अपने लिए कुछ करना चाहती हूं। अब मेरे लिए फिटनेस ही सब कुछ है। फिटनेस आपको शारीरिक ही नहीं मानसिक रूप से भी फिट रखती है। इसने मुझे सुरक्षा और आत्मविश्वास दिया है। खास बात यह है कि मुझे ऐसा आत्मविश्वास पहले कभी नहीं हुआ, ”उसने कहा।


इस बीच इस बार उनसे टाइगर श्रॉफ को लेकर कुछ सवाल किए गए। उस समय उन्होंने कहा, ''वह अपनी फिटनेस के अलावा खाने पर भी खास ध्यान देते हैं. हमारा पूरा परिवार फिटनेस फ्रीक है। इसलिए हम एक दूसरे को प्रेरित करने के लिए काम करते हैं। मैं अपने भाई को देखता था। हम सभी एक दूसरे के साथ रहने, स्वस्थ वातावरण बनाने का प्रयास करते हैं।"

Related News