उर्फी जावेद एक बार फिर से सारी हदें पार कर दी हैं। अपनी लेटेस्ट पोस्ट में, उर्फी ने अपने b**ss पर असली हाथों को रख कर टॉपलेस होकर पोज़ दिया।

अगर आपको लगता है कि ये हाथ नकली हैं, तो उर्फी का कैप्शन पढ़ें, "मदद करने वाले हाथ।" ऐसा लगता है कि उर्फी के स्तनों को ढँकने वाले हाथ श्वेता गुरमीत कौर के थे। जैसा कि अभिनेत्री ने पलक झपकते इमोजी के साथ उन्हें धन्यवाद दिया। आप उनकी रील पर नजर डाल सकते हैं।

जैसे ही उर्फी ने रील पोस्ट की, वह कुछ ही देर में वायरल हो गई। एक यूजर ने लिखा, 'उनकी बॉडी है वो चाहे कुछ भी कर अपनी बॉडी के साथ उनको प्रॉब्लम नहीं है तो आप लोगो को क्यों इतनी प्रॉब्लम होती है जो आप इतने गंदे कमेंट करते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, "इतना कोई गिरता है तेरे मां बाप को शर्म नहीं आती क्या तू ऐसी हरकते करती है तो।"

हाल ही में उरफी अपने अनोखे फैशन सेंस को लेकर कानूनी मुसीबत में फंस गई हैं। रिपोर्टों के अनुसार, जावेद के खिलाफ "इलेक्ट्रॉनिक रूप में यौन स्पष्ट कार्य वाली सामग्री को प्रकाशित या प्रसारित करने" के लिए दिल्ली में एक अनाम शिकायत दर्ज की गई है। अक्टूबर में उनके संगीत वीडियो हाय हाय ये मजबूरी के रिलीज होने के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

Related News