कंगना रनौत स्टारर धाकड़ 8 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। अभिनेता, जिन्हें आखिरी बार थलाइवी में जे जयललिता की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, ने सोमवार देर रात इंस्टाग्राम पर रिलीज की तारीख की घोषणा की।

धाकड़ को एक जासूसी थ्रिलर के रूप में जाना जाता है जिसमें कंगना एजेंट अग्नि नामक एक अधिकारी की भूमिका निभाती हैं। फिल्म से अपने विभिन्न लुक्स को साझा करते हुए, कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “वह भयंकर, उत्साही और निडर हैं। #AgentAgni बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है। आपके लिए एक्शन स्पाई थ्रिलर #धाकड़ ला रहा है जो 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी!" अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने कंगना की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे 'जलाया' बताया।

रजनीश रज़ी घई के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसे मध्य प्रदेश और बुडापेस्ट में शूट किया गया है। धाकड़ पहले इस साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी और उत्पादन में देरी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

इससे पहले एक बयान में, कंगना रनौत ने कहा था, “धाकड़ न केवल मेरे करियर के लिए एक बेंचमार्क फिल्म है, बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी एक महत्वपूर्ण मोड़ होगी। फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई गई है, और यह एक तरह की महिला प्रधान एक्शन फिल्म है।"

कंगना के पास तेजस, सीता और मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा भी हैं। वह आगामी राजनीतिक नाटक आपातकाल में भी पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी।

Related News