बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जल्दी ही रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस में क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिससे लोगों का फिल्म के रिलीज होने का इंतजार बढ़ता ही जा रहा है। इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के नए सॉन्ग का टीजर रिलीज कर दिया है।

जी हां, हाल ही में फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" के दूसरे गाने 'सुरैय्या' का टीजर रिलीज हो गया है। रिलीज किए गए 1 मिनट से भी कम समय के टीजर में आमिर खान और कैटरीना कैफ नजर आ रहे है। टीजर में आमिर खान कैटरीना के अदाओं पर मरते हुए दिखाई दे रहे हैं। गाने के टीजर में कैटरीना शानदार डांस स्टेप्स करते हुए दिखाई दे रही हैं। हालांकि पूरा सॉन्ग फिल्म के साथ ही बाहर आएगा।

'सुरैय्या' गाने को विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है और इसका म्यूजिक अजय-अतुल द्वारा कम्पोज किया गया है। गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखें हैं। बता दे कि सॉन्ग का टीजर यशराज बैनर के यूट्यूब चैनल में रिलीज किया गया है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दीवाली के एक दिन बाद 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है।

Related News