क्या आप हमेशा घूमने और तलाशने के लिए तरसते हैं? मैं शर्त लगाता हूं कि आप करते हैं और यदि आप नहीं करते हैं तो ये फिल्में आपको करना चाहती हैं। फिल्में सबसे आसान हैं और क्या मैं कह सकता हूं कि दुनिया की डरावनी क्रेनियों का पता लगाने का सबसे सस्ता तरीका है। विशेष रूप से वे जो यात्रा शैली के अंतर्गत आते हैं। इसलिए यदि आपका अंतर्मन बस जाने और अपने दिल की यात्रा करने के लिए तरसता है, हालांकि, आपका शेड्यूल आपको इसकी अनुमति नहीं देता है, तो ये फिल्में आपके लिए हैं!

जंगल में (2007)

अपने शीर्षक के अनुसार, "इनटू द वाइल्ड" जंगली में उच्च शिक्षा के साथ क्रिस मैककंडलेस (एमिल हिर्श) नामक एक कॉलेज के स्नातक के बारे में है, जो अलास्का के लिए एक लंबे साहसिक कार्य पर जाने के लिए समाज से बचना चाहता है। रास्ते में, वह कुछ नए दोस्तों से मिला, जो बहुत अच्छे, इतने जीवंत, और बताने के लिए कुछ व्यक्तिगत पृष्ठभूमि हैं।

यह एक युवा व्यक्ति के बारे में है जो महान आउटडोर में एक लंबी साहसिक यात्रा पर जा रहा है, क्रिस (उर्फ अलेक्जेंडर सुपरट्रैम्प) और अन्य पात्रों के बारे में प्रदर्शनी साझा कर रहा है, और वह इसके बारे में है। हालाँकि, यह मुझे खुद एक साहसिक कार्य से बाहर निकलने के लिए मनाता है। "इनटू द वाइल्ड" एक अच्छी फिल्म है जो आपको अलास्का की एक लंबी साहसिक यात्रा पर ले जाती है, जिसमें शानदार सिनेमैटोग्राफी और अच्छे किरदार निभाने वाले कलाकारों द्वारा ठोस प्रदर्शन किया जाता है।

टस्कन सन के तहत (2003)

टस्कनी, इटली में भौगोलिक दृश्य, फ्रांसिस का तलाक, नया रोमांस, कई दोस्तों की मिठास - ऐसे पात्र जो इटली में रास्ते में फ्रांसिस की मदद करते हैं, घर खरीदने से लेकर उसकी नई दोस्ती तक, और ठेकेदार जिन्होंने उसके नए नवीनीकरण का निर्माण किया . और यह साबित करता है कि कुछ सपने सच होते हैं अगर हम उन पर विश्वास करते हैं। मुझे इस फिल्म में फ्रांसिस का किरदार बहुत पसंद आया। वह विनम्र, मिलनसार और दूसरों के प्रति मददगार, बुद्धिमान थी, और जानती थी कि कैसे अपने दम पर जीवित रहना है और अपने अतीत के दुखों को ठीक करना है। डायने लेन एक आदर्श विकल्प थी। काश मैं उससे मिल पाता। उसके घर को बहाल करने वाले ठेकेदारों की विनम्रता भी एक बढ़िया विकल्प थी। एक खूबसूरत फिल्म। जब मैं अंततः टस्कनी की यात्रा करना चाहता हूं तो मैं इसे बार-बार देखता हूं।

ईट प्रेयर लव (2010)

एलिजाबेथ की भूमिका में जूलिया रॉबर्ट्स इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री थीं। अपनी पूरी यात्रा के दौरान, वह वास्तविक लचीलापन और ताकत प्रदर्शित करती है क्योंकि वह कई चुनौतियों से गुजरती है, जिसमें संदेह, भय, हानि और अनिश्चितता शामिल है। मेरी राय है कि एक पूर्ण परिवर्तन जोखिम के लायक है। दूसरे शब्दों में, यह फिल्म हमें बताती है कि हमें अपनी चिंताओं के खिलाफ काम करना है, भले ही यह आसान और अनुकूल न हो क्योंकि सुधार करने की क्षमता किसी भी चीज के लायक है। इसके अलावा, वास्तविक जीवन के शहरों में फिल्माए गए दृश्यों को आश्चर्यजनक था। जूलिया रॉबर्ट्स ने इसे दर्शकों तक पहुंचाने का शानदार काम किया है। सबसे पहले, एक बार जन्म लेने के बाद, एक बच्चा केवल "खाना" जानता है। दूसरा, एक बार बड़ा होने के बाद, वह सीखेगा कि कैसे "प्रार्थना" करना है, और ईश्वर के अस्तित्व को स्वीकार करना है। प्रार्थना करने से, एक व्यक्ति सही रास्ते पर चलेगा और खुद से "प्यार" करना सीखना शुरू कर देगा। अंत में, अपने आप से प्यार करने से, आप अपने सभी घटकों के साथ जीवन को प्यार करने और सभी समस्याओं के बावजूद हर किसी से प्यार करने की क्षमता रखेंगे जो आपके सामने आ सकते हैं। इस फिल्म की शुरुआत में एलिजाबेथ ने सोचा था कि उसके पास सब कुछ है, लेकिन वास्तव में उसके पास कुछ भी नहीं था। सौभाग्य से, अंत में, उसने सच्चे आनंद, प्रार्थना की शक्ति और अंत में आंतरिक शांति और सच्चे प्रेम के संतुलन की खोज की।

द बिग ईयर (2011)

जैक ब्लैक, स्टीव मार्टिन, रशीदा जोन्स और ओवेन विल्सन आपको एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी आला शौक के रोमांच पर ले जाते हैं जो दिखाता है कि यह रिश्तों को कैसे बना, नष्ट या बनाए रख सकता है। किसी चीज को इतना शक्तिशाली बनाने के लिए वास्तव में प्रतिभा की जरूरत होती है। उस ने कहा, यह केवल इतना ही जाता है। उन्होंने एक ऐसी कहानी ली जिसमें पूरी तरह से भयानक होने की क्षमता थी और इसे एक अच्छी फिल्म में बदल दिया, लेकिन यह बहुत अच्छी नहीं है। जब तक आप पक्षियों या "बर्डिंग" से प्यार नहीं करते, तब तक इसके पीछे पूरी तरह से आना मुश्किल है। यह एक अच्छी घड़ी थी, मैंने इसका आनंद लिया, और मैं इसे किसी ऐसे व्यक्ति को सुझाऊंगा जो आश्चर्यचकित होना चाहता है, लेकिन मैं इसे फिर से नहीं देखता।

Related News