हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी न सिर्फ अपने डांस बल्कि अपने फनी जोक्स के लिए भी हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं. वह कई बार सोशल मीडिया पर फनी वीडियोज शेयर कर चुकी हैं। कुछ समय पहले सपना का एक फनी वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी सहेली के कंधे पर हाथ रख कर सोफ़े पर गिर पड़ती हैं. वीडियो में साफ तौर पर हरियाणवी गर्ल सपना की ताकत दिखाई दे रही थी।

वीडियो में सपना अमेरिका से आई अपनी दोस्त का परिचय कराती नजर आ रही हैं. 'यह हमारा दोस्त टिंकू है और लड़का अमेरिका से आया है वह सोफे पर गिर जाता है और दर्द से कराहने लगता है। दोनों ने मजाक में ये वीडियो बनाया है मगर फैंस के लिए ये काफी फनी था.

यूजर्स हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई तरह के कमेंट्स और लाइक भी हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जब जाटनी का हाथ गिर जाए तो बच्चे को ऐसा करना चाहिए।' कुछ अन्य यूजर्स ने भी सपना की ताकत की तारीफ की है।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सपना चौधरी का नया गाना 'खुदका' मंगलवार को रिलीज हो गया है. इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. गाने में सपना चौधरी का दमदार अंदाज देखने को मिला है. बॉस लेडी स्वैग को काफी पसंद किया जा रहा है. उनका गाना 'पिलिये में पिस्टल' 6 दिन पहले रिलीज हुआ था. फैंस का जबरदस्त रिएक्शन और प्यार भी मिला था।

Related News