टीवी शो बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक का एक शानदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एक लोकगीत पर डांस करती नजर आ रही हैं। रुबीना ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में रुबीना ब्लैक ड्रेस में बड़े मजे से डांस कर रही हैं। उनके पति, अभिनेता, नीले शॉट्स और एक ग्रे टी-शर्ट में अभिनय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में दोनों के बीच की मजबूत केमिस्ट्री देखी जा सकती है।

कभी बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले के बाद से सभी कंटेस्टेंट अपने करीबियों के साथ पार्टी कर रहे हैं। रुबीना के घर पर इन दिनों एक पार्टी चल रही है। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने खुद की एक तस्वीर साझा की, जिसमें हमने शरद केलकर, कीर्ति गायकवाड़ जैसे कई बड़े सितारों को देखा। आप रुबीना का यह खास वीडियो भी देख सकते हैं।


रुबीना का घर मुंबई के मलाड इलाके में है। उन्होंने मल्टी स्टोरी सोसाइटी रहेजा कॉम्प्लेक्स में एक घर लिया है, जहां वह अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ रहती हैं। रुबीना को घर सजाने का बहुत शौक है। जब भी उन्हें सीरियल की शूटिंग से फुर्सत मिलती है वह घर पर समय बिताना पसंद करती हैं। उन्होंने अपने घर के कोनों को खूबसूरती से सजाया है। पति अभिनव के साथ घर की पेंटिंग करते हुए उनकी तस्वीर भी सामने आई है। रुबीना और अभिनव के पास एक कुत्ता भी है, जिसकी एक तस्वीर वे अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करते हैं।

रुबीना अपने सीरियलों में घरेलू लुक में नजर आती हैं लेकिन असल जिंदगी में वह बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं। आपको बिकनी में उनकी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर मिल जाएंगी। रुबीना को घूमने का भी बहुत शौक है। वह अक्सर हॉलिडे पर जाती हैं और तस्वीरें शेयर करती हैं। जब भी अभिनेत्रियाँ हॉट अंदाज में अपनी तस्वीरें साझा करती हैं, वे सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। रुबीना अपनी फिटनेस का भी बहुत ख्याल रखती हैं। उस मामले में, वे जो भी पहनते हैं, यह उन्हें बहुत अच्छी तरह से सूट करता है।

Related News