बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस 12 को शुरू हुए लगभग तीन हफ्ते हो गए और शो लगातार लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बार के सीजन में पहले ही दिन से कुछ कंटेस्टेंट ने सुर्खियां बटौरी है और अभी तक भी लगातार लोगों के बीच में टॉकिंग पाइंट बना हुआ है। घर में धीरे धीरे माहौल रोमांचक होता जा रहा है। कंटेस्टेंट शो में बने रहने के लिए अलग-अलग रणनीति बनाकर खेल रहे है।

बिग बॉस के शो में पहले ही दिन से अपने रिलेशन का खुलासा करने के बाद भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू सुर्खियों में छाए हुए है। लेकिन इसके बाद शो की एक और जोड़ी की लवस्टोरी सामने आई थी और ये जोड़ी दीपक ठाकुर और उर्वशी की थी।

बिग बॉस के घर में दीपक ठाकुर और उर्वशी ने अपने रिश्ते का खुलासा किया था। बिग बॉस को होस्ट कर रहे है सलमान खान के सामने शो की कंटेस्टेंट उर्वशी ने यह बात स्वीकार की थी कि उनके दिल में दीपक के लिए फीलिंग्स हैं और सही समय आने पर वो अपने प्यार का इजहार करेंगी। लेकिन इनकी लवस्टोरी में नया ट्वीस्ट सामने आया है।

जी हां, ट्वीस्ट यह है कि उर्वशी दीपक ठाकुर को नहीं बल्कि शो के बाहर किसी दूसरे लडक़े को डेट कर रही हैं। इस खबर के साथ उर्वशी की कई फोटोज भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन तस्वीरों में नजर आ रहे लडक़े का नाम शुभम गुप्ता है। उर्वशी वाणी शुभम गुप्ता को डेट कर रही हैं।

हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है कोई नहीं जानता है। बता दें कि पहले भी कई बार ऐसा हुआ है जब बिग बॉस में कंटेस्टेंट की लवस्टोरीज पर विवाद हो चुके हैं।

Related News