नेटफ्लिक्स और ZEE5 ने निर्देशक एसएस राजामौली की आगामी मैग्नम ओपस RRR के स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल कर लिए हैं। निर्माताओं ने बुधवार को घोषणा की कि आरआरआर की नाटकीय रिलीज के बाद, फिल्म के तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ संस्करण ZEE5 पर उपलब्ध कराए जाएंगे। और नेटफ्लिक्स आरआरआर के हिंदी, पुर्तगाली, कोरियाई, तुर्की और स्पेनिश संस्करणों को स्ट्रीम करेगा।

जहां ज़ी नेटवर्क के पास आरआरआर के हिंदी संस्करण के उपग्रह अधिकार हैं, वहीं स्टार इंडिया नेटवर्क के पास फिल्म के तेलुगु तमिल, मलयालम और कन्नड़ संस्करणों के टेलीविजन अधिकार हैं।

रिपोर्टों के अनुसार, ज़ी समूह ने 300 करोड़ रुपये से अधिक का भुगतान करके आरआरआर के डिजिटल और उपग्रह अधिकार हासिल कर लिए हैं। हालांकि, नेटवर्क और फिल्म निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर सौदे के वित्तीय विवरण का खुलासा नहीं किया है।

RRR अभी पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है। कोरोनोवायरस की पहली लहर के बाद देश खुलने के बाद, फिल्म निर्माताओं ने इस साल जनवरी में शूटिंग फिर से शुरू की। और उन्होंने फिल्म को तेज गति से पूरा किया।

आरआरआर के निर्माता 13 अक्टूबर को दुनिया भर में फिल्म रिलीज करने की उम्मीद कर रहे हैं। और यह योजना पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करती है कि कोरोनावायरस की चल रही दूसरी लहर को कितनी जल्दी नियंत्रण में लाया जाएगा।

RRR एक काल्पनिक कहानी है जो तेलुगु आदिवासी नेताओं अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के संघर्षों पर आधारित है। राम चरण जहां सीताराम की भूमिका में दिखाई देंगे, वहीं जूनियर एनटीआर आरआरआर में कोमाराम का किरदार निभाएंगे। राजामौली ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता आलिया भट्ट और अजय देवगन को भी चुना है।

Related News