सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर नाना बन गए क्योंकि उनकी बड़ी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म की घोषणा की है। सौंदर्या रजनीकांत ने 11 सितंबर को चेन्नई में वीर रजनीकांत वनंगमुडी नाम के एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया।

फिल्म निर्माता ने अपनी गर्भावस्था की तस्वीरों की एक श्रृंखला के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। हालाँकि, सौंदर्या ने तस्वीरों में बच्चे के चेहरे को प्रकट नहीं किया, क्योंकि उसने केवल अपने हाथों की एक उंगली पकड़े हुए उसकी एक तस्वीर साझा की थी। उसने कुछ मातृत्व चित्रों के साथ एक पारिवारिक तस्वीर भी साझा की। सौंदर्या ने ट्विटर पर लिखा, "भगवान की प्रचुर कृपा और हमारे माता-पिता के आशीर्वाद (हाथ जोड़कर और परी इमोजी) के साथ, विशगन, वेद और मैं आज 11/9/22 को वेद के छोटे भाई वीर रजनीकांत वनंगमुडी का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। #वीर #आशीर्वाद। हमारे अद्भुत डॉक्टरों को धन्यवाद। ”

जैसे ही फैन और सेलेब्रिटीज की नजर लोगों पर पड़ी तो उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "बधाई हो।" कमेंट सेक्शन में कई प्रशंसकों ने लिखा कि रजनीकांत बहुत खुशकिस्मत हैं कि उनके चार पोते हैं। उनकी दूसरी बेटी ऐश्वर्या के भी दो बेटे हैं।

सौंदर्या की विशगन से दूसरी शादी से यह पहली संतान है। उन्होंने 2019 में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली। बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से अपनी पहली शादी से सौंदर्या का एक बेटा है जिसका नाम वेद है। सौंदर्या ने एक सहायक निर्देशक के रूप में काम करके और बाबा, माजा, संदाकोझी और शिवाजी जैसी फिल्मों पर ग्राफिक डिजाइनिंग विभाग में सहायता करके अपना करियर शुरू किया। उन्होंने ओचर पिक्चर प्रोडक्शंस की स्थापना के अलावा, अपने पिता की फिल्म कोचादैयां के साथ निर्देशन की शुरुआत की।

Related News