खतरों के खिलाड़ी 12 प्रतियोगियों के मजाकिया मजाक, रोहित शेट्टी के अद्भुत होस्टिंग कौशल और सेलेब्स के डरावने स्टंट की बदौलत भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है। बता दे की, स्टंट वाले इस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स को केप टाउन में शूट किया गया था, और शूटिंग के दौरान वे काफी करीब आ गए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की बात करें तो चेतना पांडे खेल से बेदखल होने वाली सबसे हालिया प्रतियोगी हैं। रुबीना दिलाइक को रेड टीम के कप्तान मोहित मलिक ने स्टंट के लिए चुना था, और चेतना पांडे को कप्तान तुषार कालिया ने नामित किया था।जब गिलास घूम रहा था तब प्रतियोगी को अंदर चलना पड़ा और दस झंडों को खोलना पड़ा। चेतना ने स्टंट को रद्द कर दिया और परिणामस्वरूप उसे बाहर कर दिया गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रुबीना ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने दोस्तों के साथ मस्ती के समय का एक वीडियो पोस्ट किया। अब तक पांच एलिमिनेशन हो चुके हैं, एरिका पैकर्ड, अनेरी वजानी, शिवांगी जोशी और प्रतीक सहजपाल। खतरों के खिलाड़ी 12 के प्रतियोगी रुबीना दिलाइक, सृति झा, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, कनिका मान, मोहित मलिक, तुषार कालिया, चेतना पांडे, राजीव अदतिया और निशांत भट हैं।

Related News