हिंदी सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत और मिस वर्ल्ड रह चुकी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। बच्चपन परिवार की बहु होने के अलावा वे एक जानी मानी अभिनेत्री भी हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लाखों करोड़ों लोगों का दिल जीता था। जानकारी के लिए बता दें यह अभिनेत्री हमेशा सुर्खियों का विषय बनी रहती है कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर।

अभिषेक बच्चन के साथ शादी होने से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा। एक समय ऐसा भी था जब इस अभिनेत्री का नाम जाने-माने उद्योगपति अनिल अंबानी के साथ जोड़ा जाने लगा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2004 में ऐश्वर्या राय का करियर बुलंदियों पर था। तब हिंदी सिनेमा जगत के हर डायरेक्टर और फिल्म निर्माता इनको अपनी मूवी में कास्ट करना चाहते थे। लेकिन ये कई विवादों में भी घिरी हुई थी। सलमान खान के साथ रिश्ता टूटने के बाद ऐश्वर्या राय विवेक ओबरॉय के संग रिलेशनशिप में आई थी तब यह अफवाह उड़ने लगी थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन रिलायंस कंपनी के चेयरमैन अनिल अंबानी को डेट कर रही हैं और जल्द ही इनके साथ विवाह के बंधन में बंधने वाली है।

अपने और अनिल अंबानी की उड़ रही अफवाह के बारे में जब ऐश्वर्या को पता चला तो उन्होंने सोचा कि वे चुप नहीं बैठेंगी। वह उड़ रही इन अफवाहों पर काफी ज्यादा नाराज हो गई थी। उन्होंने बताया था कि जब मुझे इस के बारे में पता चला तो मुझे बेहद हैरानी हुई। मैं जिस इंसान को जानती भी नहीं उसके साथ मेरा नाम जुड़ा जा रहा है. मैं आखिरी बार अनिल अंबानी से प्रड्यूसर भरत शाह की पार्टी में मिली थी. मैं उस समय टीना और अन्य लोगों के साथ टेबल पर बैठी हुई थी.


वही इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने यह भी कहा था कि मैंने सुना है कि हम दोनों के बीच करोड़ों रुपए की लेनदेन को लेकर भी विवाद हो रहा है. आप मेरे बारे में ऐसी बातें कैसे बोल सकती है।

Related News