देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में बीते दिनों काफी जबरदस्त समय रहा है. टीवी क्वीन एकता कपूर ने शो में शानदार एंट्री की। एकता कपूर के चार्म और ऑरा के साथ खूब आतिशबाजी हुई। एकता कपूर ने प्रतियोगियों के साथ बातचीत की और नागिन के नए सीज़न के बारे में भी बताया, एकता ने कहा कि शो के लिए कास्टिंग हो चुकी है।

वही एकता ने प्रशंसकों और दर्शकों को बताया कि अभिनेत्री का नाम 'एम' से शुरू होता है, नागिन शो 30 जनवरी, 2022 से टेलीविजन स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा। जब एकता ने कहा कि हम उस अभिनेत्री को जानते हैं जो नागिन का किरदार निभा रही है, तो उसने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया। वह कौन थी, इस बारे में एकता ने कहा, "आप जानते हैं कि वह कौन है, लेकिन मैं अभी सभी को नहीं बता सकती।''



उसी एपिसोड ने हमें मुख्य अभिनेत्री के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया, जिसका नाम 'एम' से शुरू होता है और जिसका सलमान खान के साथ थोड़ा सा रिश्ता भी है, उनमें से एक नाम जिसका अनुमान लगाया जा सकता है वह अभिनेत्री महिमा मकवाना का है, महिमा सलमान में दिखाई देगी खान की आने वाली फिल्म 'एंटीम' जबकि अन्य नाम हैं, हमने एकता और सलमान के बीच की पूरी चर्चा को डीकोड करके गौरव हासिल किया है। महिमा के अलावा मीशा अय्यर का नाम भी चर्चा में है क्योंकि वह इसी सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और कुछ दिन पहले ही शो से बाहर हो गई थीं।

Related News