बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करे तो बहुत से ऐसे एक्टर एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने मेहनत और लगन से काफी खुशियां बटोरी है। लकिन कई ऐसे सितारें हैं जिनकी विवादित और रहस्यमयी मौत ने उनके चाहने वालों को बताया की ग्लैमर और लाईमलाइट की दुनियां के पीछे एक अंधेरी दुनियां हैं। हम आज ऐसे ३ एक्ट्रेस के बारे में बात करने अले जिन्होंने बहुत ही काम समय में माउथ क गले लगा लिया। ये वो सितारें हैजिन्होंने अपने निजी जिंदगी की वजह से आत्महत्या जैसे कदम उठाने पर मजबूर हो गई, लेकिन आज भी उनकी मौत एक पहेली बनकर रह गई।


परवीन बॉबी: 80-90 के दशक में अपने बोल्ड अंदाज से परवीन बॉबी काफी मशहूर हुई थी। एक वक्त ऐसा आ गया जब परवीन बॉबी मानसिक तौर पर बीमार रहने लगी और शराब का सेवन करने लगी। साल 2005 में उनकी लाश उन्ही के अपार्टमेंट में मिली। लेकिन यह किसी को नही पता की मौत कैसे हुई।


दिव्या भारती: 90 के दशक की सबसे सफल अभिनेत्री के तौर पर मनी जाने वाली दिव्या भारती ने अपने पहले ही फिल्म से लोगो का दिल जीत लिया था। सफलता की बुलंदियों पर चढ़ने के बाद दिव्या ने शादी कर ली और फिर एक दिन अपने ही अपार्टमेंट के पांचवे मंजिल से गिरकर मौत हो गई। आज तक इनके मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई हैं।


जिया खान; जिया खान बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा थीं। 3 जून 2013 में 25 साल की उम्र में जिया खान ने आत्महत्या कर ली थी। जिया की माँ ने उनके लिखे सुसाइड नोट के बारे में बताया की जिया को मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा था। इसमे उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली का नाम सामने आया था। लेकिन आज भी इनकी मौत भी एक पहेली बनकर रह गई।

Related News