आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सनी लियोनी इन​ दिनों वेब सीरीज 'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी के आखिरी सीजन की तैयारियों में जुटी हुई हैं।
सनी लियोनी ने मीडिया से रूबरू होते हुए यह कहा कि जब भी वह अपने पुराने दिनों को याद करती हैं, तब उसमें खो जाती हैं। सनी लियोनी ने कहा कि जब वे अपने जिंदगी के कुछ काले अध्यायों को याद करती हैं, तब अक्सर उनके आंखों में आंसू आ जाते हैं।

अभिनेत्री सनी लियोनी ने आईएएनएस से मुखातिब होते हुए कहा कि अपनी जिंदगी के कुछ काले अध्यायों को दोबारा याद करना मेरे लिए बिल्कुल आसान नहीं, मैं चाहती थी कि इसे एक बुरा सपना मानूं और इन्हें जल्द ही भूला दूंगी।
सनी लियोनी ने बताया कि जब उनकी मां का देहांत हुआ, उस वक्त उनके पिता कैंसर से जूझ रहे थे। इ​सलिए कुछ वक्त बाद ही उनका भी देहांत हो गया। फिर मैंने शादी कर ली और मुझे एक भारतीय टीवी शो में काम करने का ​आमंत्रण मिला। मेरे साथ चीजें बहुत जल्दी से हो रही थीं।

इस अभिनेत्री ने कहा कि कुछ हालात दुखदायक हैं, जिन्हें मैं फिर कभी याद नहीं करना चाहती। शूटिंग के दौरान मैं इतना टूट चुकी थी कि मुझे रोते हुए देख मेरे पति डेनियल वेबर डर गए और असहाय महसूस करने लगे। क्योंकि डेनियल वेबर मेरे जिंदगी के उन काले अध्यायों को ठीक नहीं कर सकते थे। अपने परिजनों का खोना बहुत भयावह था।
बता दें कि ​सनी लियोनी की वेब सीरीज करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी के अलावा बिग बॉस जैसे टीवी शो, रईस, वन नाइट स्टैंड, जिस्म 2 और एक पहेली लीला जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Related News