किसान आंदोलन के समर्थन में अमेरिकी पॉप गायक रिहाना और अन्य अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के बयानों के बाद इस मुद्दे पर दुनिया भर में बहस हो रही है। अमेरिकी गायिका रिहाना के अलावा, पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थुनबर्ग द्वारा किसान आंदोलन के बारे में एक ट्वीट भी चर्चा में था। ग्रेटा थुनबर्ग ने मंगलवार को ट्वीट किया, “हम भारत में किसान आंदोलन में शामिल हो गए हैं। लेकिन ग्रेटा थुनबर्ग ने किसान आंदोलन पर एक ट्वीट भी किया, जिसे बाद में उन्होंने हटा दिया।

सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। भारतीय अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने ट्वीट किया कि सभी पप्पू एक ही टीम में शामिल हुए हैं। कंगना रनौत ने रिपोर्टर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, "इस चतुर युवती ने वामपंथियों की परेशानी में बहुत बड़ी गलती की है।" भारत को अस्थिर करने की एक अंतर्राष्ट्रीय योजना का एक गुप्त दस्तावेज रिक द्वारा चरणों में संलग्न किया गया है। सब पप्पू एक ही टीम में है ... हाहाहा ... मसखरों का एक पूरा झुंड है। '

कंगना ने जिस ट्वीट को रीट्वीट किया, उस ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया गया। अपने ट्वीट में, ग्रेटा थुनबर्ग ने दिल्ली में 26 जनवरी की हिंसा के लिए जिम्मेदारी का दावा किया है26 जनवरी को, ग्रेटा थुनबर्ग ने भविष्य के विरोध और सड़क पर विरोध प्रदर्शन का विस्तार करते हुए एक दस्तावेज़ साझा किया।

हालाँकि, बाद में दस्तावेज़ को प्रतिबंधित कर दिया गया था। जिसके बाद ट्वीट को भी डिलीट कर दिया गया है। हम भारत में किसान आंदोलन में एकजुट हैं," किसान आंदोलन के समर्थक ग्रेटा थुनबर्ग ने कहा। एक अन्य ट्वीट में, ग्रेटा ने कहा, "टूलकिट (सॉफ्टवेयर) उन लोगों के लिए साझा किया गया है जिन्हें सहायता की आवश्यकता है।" टूलकिट उपयोगकर्ता को प्रदर्शन का समर्थन करने के तरीके के बारे में विस्तृत जानकारी देता है।

Related News