इंटरनेट डेस्क। मंगलवार को अभिनेता इरफान खान ने ट्वीट किया कि, "आईआईएफए और हमारे दर्शकों के लिए धन्यवाद जिन्होने मुझे यहां तक लाने में मदद की हैं।" इरफान, जो कि इन दिनों न्यूरोन्डोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहा है, ने हिंदी मीडियम में अपनी शानदार भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए आईआईएफए पुरष्कार जीता। 51 वर्षीय अभिनेता लंदन में अपना इलाज करवा रहें है, उन्हें ट्रॉफी टीम की ओर हिंदी माध्यम के लिए पुरस्कार दिया गया।इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी (आईआईएफए) पुरस्कार समारोह में वो रविवार शाम बैंकाक में थे। हिंदी मीडियम एक ऐसी फिल्म है जो लोगो के बीच काफी प्रचलित हुई और लोगो को खुब पंसद आई। इसमें वर्तमान शिक्षा प्रणाली के बारें में बताया गया था। इसके साथ आगे बढ़ते हुए मेगास्टार श्रीदेवी, जिनका फरवरी में निधन हो गया था को मॉम के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार (मरणोपरांत) दिया गया। उनके पति बोनी कपूर उनका पुरस्कार लेने स्टेज पर गए।पिछले हफ्ते, बॉम्बे टाइम्स के एक इंटरव्यू में, इरफान ने ट्यूमर से जूझने के बारे में खुलासा किया और बताया। उन्होंने बताया " मुझे उच्च ग्रेड न्यूरोन्डोक्राइन कैंसर है। मेने कभी इसका नाम नहीं सुना और काफी कम लोगो को पता होगा। "

इस समस्या से झूझने वाले अभिनेता इरफान के लिए उनके फैंस उनके लिए भगवान से प्रार्थना करते हुए नजर आए। इस दुखी के मौके पर शाहरुख खान भी उनकी मदद के लिए सामने आए और उन्हें लंदन में अपने फ्लेट की चाबी दे दी। आपको बता दें कि लंदन में इलाज करवाने वाले इरफान लंदन में किराये के मकान में रह रहें थें।

इरफान खान की आगामी फिल्म करवान में नजर आएगे और इसमें उनके को-स्टार दुलकर सलमान और मिथिला होगें। हम दुआ करते है कि अगली फिल्म रिलीज के पहले वो जल्द ही ठीक हो जांए।

Related News