अभिनेता अक्षय कुमार और कैटरीना अपनी फिल्म सूर्यवंशी के प्रचार में व्यस्त हैं। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक पुलिस ड्रामा है और अजय देवगन की सिंघम और रणवीर सिंह की सिम्बा के समान ब्रह्मांड से संबंधित है। हाल ही में, अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी और कैटरीना की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट को भी दोहराया।

अक्षय ने ट्वीट किया, 'मि. और श्रीमती #सूर्यवंशी 5 नवंबर की प्रतीक्षा में कुछ ️ भिगो रही हैं। #2DaysToSooryavanshi #BackToCinemas @katrinakaifफोटो में ये दोनों एक बिल्डिंग के किनारे बैठे हैं. प्रशंसकों ने फोटो को दिल और आग के इमोटिकॉन्स से भर दिया।

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ कौन बनेगा करोड़पति 13 के आगामी शानदार शुक्रावर एपिसोड में दिखाई देंगे, जिसकी मेजबानी अमिताभ बच्चन करेंगे। प्रोमो में एक मजेदार एपिसोड का वादा किया गया है क्योंकि कैटरीना और बिग बी अग्निपथ संवादों को बोलते हुए दिखाई देंगे, और वे टिप टिप बरसा पानी पर भी डांस करेंगे। इसके अलावा, बच्चन मनोरंजन उद्योग में सितारों के योगदान के लिए उनकी प्रशंसा करेंगे।

द कपिल शर्मा शो में अक्षय और कैटरीना भी नजर आएंगे। अक्षय ने सेट से एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया, 'यह फ्रेम बखूबी बयां करता है कि कैटरीना के साथ मेरा शूटिंग का अनुभव हमेशा कैसा रहा है। 7 नवंबर को प्रसारित होने वाले द कपिल शर्मा शो में आज इसे और अधिक देखा और 5 नवंबर से सिनेमाघरों में हमारी फिल्म #सूर्यवंशी को देखना न भूलें।

सूर्यवंशी एक पुलिस ड्रामा है जो अक्षय कुमार को डीसीपी वीर सूर्यवंशी के रूप में देखता है, जो मुंबई में एक आतंकी साजिश का पता लगाने के लिए रणवीर सिंह के संग्राम भालेराव और अजय देवगन की सिंघम के साथ सेना में शामिल होता है। फिल्म में कैटरीना कैफ एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म 5 नवंबर को रिलीज होगी.

Related News