बॉलीवुड की अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में लंदन बेस्ड बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की । राज पहले से ही शादीशुदा थे और उनकी पहली पत्नी भी खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं| तो आइए जानते हैं इनके बारे में..
बता दें कि राज कुंद्रा लंदन में भारतीय मूल के एक बड़े व्यापारी हैं। राज कुंद्रा ने पहली शादी कविता कुंद्रा से की थी, लेकिन उन्होंने कविता से 2006 में आपसी कलह के चलते तलाक ले लिया था। बताया जाता है कि इसके बाद कविता ने शिल्पा पर कई गंभीर आरोप लगाए।

राज और कविता कुंद्रा की एक बेटी भी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कविता ने शिल्पा शेट्टी को अपने तालाक का दोषी बताया। राज और शिल्पा पहले बिजनेस पार्टनर बने और वहां से यह कहानी प्यार में बदली। राज ने सबसे पहले शिल्पा को एक परफ्यूम ब्रांड के प्रमोशन में मदद की थी। इसी दौरान दोनों मीडिया की नजरों में आ गए और इनकी लव स्टोरी सुर्खियां बटोरने लगीं। वहीं, शिल्पा की मां ने भी शिल्पा पर शादी के लिए दवाब डालना शुरू कर दिया। इसके बाद से दोनों आपस में ज्यादा घुलने-मिलने लगे।

वहीं, इन नजदीकियों को बढ़ता देख राज की पहली पत्नी गुस्से से लाल हुए जा रही थीं | और खबरें थीं कि कविता ने शिल्पा को मैरिज ब्रेकर तक कह डाला। कविता ने बताया कि राज ने उन्हें बेटी डेलीना के जन्म के दो महीने बाद ही तलाक का नोटिस दे दिया। उधर, राज और शिल्पा का मिलना-जुलना और भी ज्यादा बढ़ता गया। ऐसे में शिल्पा ने कविता द्वारा लगाए गए आरोपों पर भी कोई ध्यान नहीं दिया।
आखिरकार राज और कविता में तलाक हो गया और फिर 22 नवंबर 2009 में दोनों ने शादी कर ली। दोनों को इस शादी से एक बेटा वियान कुंद्रा है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक टॉप की एक्ट्रेस हैं और हमेशा अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिल्पा और राज की कैमिस्ट्री काफी अच्छी बताई जाती है।

Related News