पपराजी के सवाल पर भड़के उर्फी जावेद, कहा- ''अपनी गर्लफ्रेंड, मां और बहन के साथ करो...''

Urfi Javed Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उर्फी अक्सर पपराजी के लिए पोज देते हुए फोटो क्लिक करवाती हैं। वहीं हाल ही में उर्फी जावेद पैपराजी पर भड़कती नजर आई हैं. आइए जानते हैं क्या है मामला।

नई दिल्ली: Urfi Javed Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अलग फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. इस फैशन सेंस में उर्फी जावेद ने जगह बनाई है. उर्फी किसी भी आउटफिट को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारे भी उनके ड्रेसिंग सेंस से वाकिफ हैं। हाल ही में एक्ट्रेस पैपराजी पर भड़कती नजर आई हैं. उसने पापराज़ी से कहा कि मैं तुम्हारी इज्जत करती हूँ, इसलिए तुम बदले में ऐसा कह रही हो। आइए जानते हैं क्या है मामला

पपराज़ी पर भड़के उर्फ़ जावेद
एक इवेंट के दौरान उर्फी जावेद पपराजी पर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि तुम लोग मेरे कपड़ों पर कमेंट कर रहे हो। मैं आपका सम्मान करता हूं, बदले में आप इस तरह की टिप्पणी करते हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो में बताया है कि झलक दिखला जा के शो में एक्ट्रेस के लुक को लेकर कुछ पपराजी ने कहा था कि आज वो इस तरह के कपड़े पहनती हैं. एक्ट्रेस ने कहा है कि अगर आपको कपड़ों पर कमेंट करना है तो मेरे कपड़ों पर अपने घर की बहनों और मां पर कमेंट मत करना.


रणवीर सिंह ने की तारीफ
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ की है. एक्ट्रेस ने शो कॉफी विद करण में बताया था कि उन्हें उर्फी का ड्रेसिंग सेंस पसंद है। करण जौहर और आलिया भट्ट को लगा कि वे मजाक में बोल रहे हैं। जिसके बाद अभिनेता ने कहा कि वह फिर कभी अपने कपड़े नहीं पहनती हैं और उनके आउटफिट भी काफी अलग हैं।


सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड और सिजलिंग अवतार को खूब पसंद किया जाता है. आपको बता दें कि फैंस उर्फी जावेद के नए लुक का इंतजार कर रहे हैं।

Related News