Nidhi Bhanushali Bo*ld Photos: कभी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू का रोल प्ले करने वाली निधि भानुशाली ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Nidhi Bhanushali Hot Photos: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 14 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के हर कलाकार को लोग खूब पसंद करते हैं. लोग इस शो की कहानी से जुड़ाव महसूस करते हैं. लोग हर एपिसोड को ढेर सारा प्यार देते हैं. टप्पू सेना लोगों की पसंदीदा है। लेकिन अतीत के साथ इस टप्पू सेना में कई बदलाव हुए। कई अभिनेता आए और कई कलाकार चले गए और एक बार भिड़े मास्टर की बेटी सोनू की भूमिका निभाने वालों की सूची में निधि भानुशाली का भी नाम है। आज वही सोनू बहुत बड़ा हो गया है और बोल्ड भी।

निधि ने शेयर की तस्वीरें
निधि भानुशाली ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. निधि की इन तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान है कि ये वही सोनू है जो कुछ साल पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मासूम नजर आया था. अब सोनू काफी बड़े हो गए हैं और इसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर साफ दिखाई दे रही है.


लोगों से तस्वीरें
निधि भानुशाली द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वह बिकिनी में नजर आ रही हैं. वह लहरों के बीच सर्फिंग का मजा ले रही हैं। निधि ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लोगों से रिक्वेस्ट भी की। उन्होंने कैप्शन में लिखा समुद्र, सूरज और रेत के लिए आपके प्यार के लिए, मैं आप सभी को प्रोत्साहित करती हूं कि आप अपने पोस्ट, रील या कहानियों के माध्यम से हैशटैग #ByTheWave के साथ समुद्र तट पर अपने सबसे अच्छे समय की तस्वीरें साझा करें। इसमें मुझे टैग करना न भूलें। मुझे आप सभी को धूप में भीगते हुए देखना अच्छा लगेगा और मैं उनमें से कुछ को अपनी कहानी पर साझा करूंगा।


तीन सोनू बदल गए हैं
जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शो में शुरुआत में झील मेहता ने सोनू भिड़े का किरदार निभाया था। वह 2008 से 2013 तक पांच साल तक इस शो का हिस्सा रहीं। 2013 में उनकी जगह निधि ने ले ली। उन्होंने सोनू का किरदार छह साल यानी 2013 और 2019 तक निभाया और फिलहाल यह किरदार पलक सिधवानी निभा रही हैं।

Related News