वरुण धवन 24 जनवरी को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करने जा रहे हैं। वरुण के पिता डेविड धवन के एक करीबी दोस्त ने इसकी पुष्टि कर दी है। कहा यहां तक जा रहा है कि अलीबाग में होने जा रही इस शादी पूरी तरह फैमिली अफेयर होगी।

आज हम आपको वरुण धवन की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

वरुण धवन ने शाहरुख खान और काजोल देवगन अभिनीत फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में करण जौहर के सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया था। बाद में, उन्होंने 2012 में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अपनी शुरुआत की। उन्होंने 2014 में श्रीराम राघवन की बदलापुर में आलोचकों को झटका दिया, जहां उन्होंने एक पति और पिता की भूमिका निभाई।

वरुण धवन की कमाई का प्रमुख स्रोत उनके ब्रांड एंडोर्समेंट्स और अवार्ड शो प्रदर्शन और होस्टिंग से है। वरुण धवन रीबॉक, पारले एग्रो फ्रूटी, लेयर के शॉट परफ्यूम, मारुति सुजुकी एरिना, लक्स कोज़ी, फॉसिल वॉचेस, एफबीबी फ्यूचर ग्रुप और अन्य जैसे विश्व प्रसिद्ध ब्रांडों का समर्थन करते हैं।

वरुण धवन आज भारत में सबसे अधिक वेतन पाने वाले और बैंक में काम करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने 2014 से फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी में भी काम किया है। 2018 में, फोर्ब्स पत्रिका ने उनकी कमाई 495.8 मिलियन रुपये होने का अनुमान लगाया है। उनकी अनुमानित शुद्ध संपत्ति $ 17 मिलियन है, जो लगभग 124.13 करोड़ रुपये है। उनकी वार्षिक आय लगभग 5 मिलियन अमरीकी डालर है, जो भारतीय मुद्रा में 34 करोड़ रु है।

वरुण वर्तमान में अपने माता-पिता के साथ ओबेरॉय एन्क्लेव के बीच वुड हाउस में अपने निवास पर रहते हैं, जो मुंबई के जुहू में जेडब्ल्यू मैरिएट होटल के बगल में है।

वरुण धवन का कार कलेक्शन काफी लाजवाब है। वह दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारों के मालिक हैं। वरुण धवन के स्वामित्व वाले कार ब्रांडों में रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज, ऑडी और बीएमडब्ल्यू शामिल हैं।


Related News