राखी सावंत अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से सभी का ध्यान खींचती हैं। इससे पहले राखी सावंत को सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, राखी ने हॉस्पिटल के केबिन से एक डांस वीडियो शेयर किया है। दोनों को लिगर के गाने 'आफत' पर थिरकते हुए पकड़ा गया था। सर्जरी की खबर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'डांस मुझे किसी भी हालत में नहीं छोड़ता#हॉस्पिटल प्री-सर्जरी डांस...!! वह नाच के बिना नहीं रह सकती। राखी के हाथ में कनेला है. राखी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह लिगर के गाने आफत पर अपने दिलकश मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री से सर्जरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं ठीक नहीं हूं। मेरी बहुत बड़ी सर्जरी हुई थी। मैं 7-8 दिनों तक अस्पताल में रहा। मेरी बहुत बड़ी सर्जरी हुई थी। लेकिन काम तो चलते रहना है। मेरे टांके अभी बाकी हैं। मैं अभी भी शूटिंग कर रहा हूं। मुझे दर्द हो रहा है। मैं यहां प्रोडक्शन के लोगों और आदिल के लिए हूं।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, टेलीविजन दिवा वर्तमान में आदिल को डेट कर रही है, आदिल के परिवार के बारे में बोलते हुए अभिनेत्री ने कहा, “वो उनकी फैमिली है लेकिन वो रिश्ते के लिए नहीं थी। वो सरफ डिनर हाय था एक। आदिल बहुत अच्छा लड़का है वो धीरे-धीरे करके एक एक करके अपनी फैमिली से मिला रहे हैं।

Related News