सैफ अली खान और विक्रम वेधा अपनी फिल्म विक्रम वेधा के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विक्रम वेधा आर माधवन की तमिल फिल्म की रीमेक है जो एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई। बता दे की, फिल्म पहले ही थिएटर में आ चुकी है. बॉलीवुड की कई हस्तियां अपने प्रशंसकों से इस फिल्म को देखने का आग्रह करती हैं। अब ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने फिल्म पर अपना रिव्यू दिया और उन पर अपना प्यार बरसाया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, फिल्म की रिलीज से पहले। सबा ने ऋतिक द्वारा एक पोस्ट को फिर से साझा किया और लिखा, "एक दिन जाना है !!!!!" उन्होंने हैशटैग विक्रम वेधा भी जोड़ा। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक अन्य नोट में, उसने एक लिंक जोड़ा और लिखा, "यहां अपने टिकट बुक करें !!" विक्रम वेधा की बात करें तो इसमें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान हैं।

फिल्म में राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी और शारिब हाशमी भी हैं। पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित, विक्रम वेधा उनकी 2017 की इसी नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। यह एक रीमेक है, मूल फिल्म जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया था, एक बड़ी हिट थी। फिल्म निर्माता जोड़ी पुष्कर और गायत्री, जिन्होंने मूल का भी निर्देशन किया था। एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म लाल सिंह चड्ढा और शमशेरा से पिछड़ गई।

Related News