इंटरनेट डेस्क। काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के बहुत ही खुशहाल कपल में से एक है। अजय देवगन और काजोल के विवाह को अब लगभग 20 साल हो गए है और इनके दो बच्चे, बेटी निसा और बेटा युग हैं। बॉलीवुड के इस कपल ने 1999 में शादी की थी। हर कपल की तरह शादी के बाद काजोल और अजय ने हनीमून जाने का फैसला किया।

काजोल ने हाल के इंटरव्यू में कहा "हम दो महीने के लिए हनीमून पर गए थे। वास्तव में यह एक शर्त थी कि मैंने अपनी शादी से पहले अजय के सामने रखी थी कि मैं अपने हनीमून पर पूरी दुनिया घूमना चाहती हूं। इसलिए हमने टिकट बुक किए। हम ऑस्ट्रेलिया लास वेगास में लॉस एंजिल्स चले गए। "लेकिन हमें दो महीने के हनीमून को बीच में भी छोडऩा पड़ा और बवी में ही भारत वापसी करनी पड़ी।

काजोल ने बताया कि "हम ग्रीस में थे और हमें हमारे हनीमून पर गए 40 दिन हो गए थे। [अजय तब तक थक चुके थे और एक सुबह वह उठे और मुझे कहा कि उन्हें बुखार और सिरदर्द है। मैंने उनसे कहा कि दवाई ले आते है लेकिन वह सिर्फ यह कह रहे थे कि वह ठीक नहीं है।

अभिनेत्री ने आगे बताया कि "जब मैंने उनसे पूछा कि हम क्या कर सकते हैं तो उन्होंने कहा 'चलो घर चले!' मैंने उनसे पूछा 'घर? सिरदर्द के लिए ?!' उन्होंने कहा, 'मैं वास्तव में थक गया हूँ!' "

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि काजोल और अजय देवगन ने 1994 में डेट करना शुरू कर दिया था। इसके बाद 1999 में उन्होंने शादी कर ली। शादी में काजोल और अजय के परिवार के सदस्य और दोस्त शामिल हुए।

Related News