अनिल कपूर ने हाल ही में रेस-३ में अपने शानदार अभिनय से सभी को अपना दिवाना बना दिया। इस फिल्म में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहें है। अनिल कपूर और एश्वर्या राय, राजकुमार राव द्धारा अभिनीत फैनी खान का टीजऱ आज सोशल मीडिया पर रिलीज़ हो गया है। अतुल मांजरेकर द्वारा बनाई गई यह फिल्म म्यूजिक कॉमेडी फिल्म है और उम्मीद की जा रहीं है कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा और अनिल कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म लोगो को काफी पंसद आएगीं। अनिल कपूर और एश्वर्या ने इससे पहले सुभाष घई की फिल्म ताल में एक साथ काम किया था जो कि 1999 में रिलीज़ हुई थी।

इस फिल्म के टीजऱ के आने के बाद तो सभी लोग इस फिल्म को देखने के लिए और भी ज्यादा उत्साहीं नजर आ रहें है। सभी स्टार्स ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है, इस टीजर में यह साफ नजर आ रहा है। राजकुमार राव की आवाज़ लोगो को प्रभावित करने में कामयाब दिख रहीं है। अपनी आवाज के साथ साथ राजकुमार इस टीज़र में फैनी खान का अर्थ बताते हुए नजर आ रहें है।

टीज़र के अंत में अनिल कपूर एक टैक्सी ड्राइवर के रुप में दिखाई दिए, जिसमें वो अपनी छत पर बैठे तुरही को बजाते हुए दिखाई दे रहें थें। ट्विटर पर टीजऱ को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा, "जो खुद अपनी कहानी लिखता है वो ही होता है असली फैनी खान " जबकि ऐश्वर्या ने इसमें एक सिंगर का रोल प्ले किया है।

इससे पहले, निर्माताओं ने अनिल कपूर का लुक भी जारी किया था, जिसमें उन्होने एक हाथ में टिफीन और दूसरें हाथ में तुरही ली हुई थी। अब देखना ये है कि फिल्म लोगो को कितना आकर्षित कर पाती है। फिल्म के टीज़र को देखकर तो साफ नजर आ रहा है कि फिल्म के लिए अनिल कपूर ने कितनी मेहनत की है।

Related News