फिल्म निर्माता भारतीराजा ने सोमवार को एक बयान जारी कर अमेजन प्राइम वीडियो की हिट थ्रिलर सीरीज द फैमिली मैन पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। हम हमारे अनुरोध के बावजूद, द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न की स्ट्रीमिंग को रोकने का आदेश पारित नहीं करने के लिए भारत सरकार से परेशान हैं। शो के दृश्यों से पता चलता है कि इस सीरीज को उन लोगों ने बनाया है जो तमिल ईलम सेनानियों का इतिहास नहीं जानते हैं। मैं उस शो की निंदा करता हूं जो अच्छे इरादों, वीरता और महान बलिदानों से भरे विद्रोह का अपमान करता है। मैं सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से अनुरोध करता हूं कि शो की स्ट्रीमिंग तुरंत बंद कर दें।

उन्होंने आगे आरोप लगाया, "जैसा कि हम सभी जानते हैं, यह शो तमिल, मुस्लिम और बंगाली समुदायों के लोगों को खराब रोशनी में दिखाता रहता है।"

भारतीराजा का बयान नाम तमिलर काची (एनटीके) के प्रमुख सीमन द्वारा यही अनुरोध किए जाने के एक दिन बाद आया है। भारतीराजा और सीमन ने कहा है कि वे अमेज़ॅन उत्पादों का बहिष्कार करेंगे, क्या खुदरा दिग्गज अपने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से शो के दूसरे सीज़न को हटाने में विफल रहते हैं।

भारतीराजा ने कहा, "अमेज़ॅन प्राइम वीडियो को स्वेच्छा से शो बंद कर देना चाहिए, अगर तमिल लोग दुनिया भर में अमेज़ॅन की सभी व्यावसायिक सेवाओं का बहिष्कार नहीं करेंगे।"

Related News