राखी सावंत के शो में एंट्री करते ही बिग बॉस 15 में ड्रामा और एंटरटेनमेंट दोगुना हो गया। एक्ट्रेस और डांसर इससे पहले दो सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं और उन्होंने सिर्फ एंटरटेनमेंट का वादा किया है। इस बार, उन्होंने अपने पति रितेश के साथ शो में प्रवेश किया, जो दुर्भाग्य से शो से इविक्ट हो गए हैं।

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने रितेश को एलिमिनेट कर दिया। जैसे ही यह घोषणा की गई कि वे बाहर हो गए हैं तो, राखी टूट गई। वह रोने लगी और रितेश से उसे न छोड़ने का वादा करने को कहा। राखी ने रितेश से कहा कि वह उसके बिना देश न छोड़ें और इसके लिए कसम खाए। राखी ने बिग बॉस 14 में खुलासा किया था कि उनके पति एक एनआरआई हैं जो विदेश में काम करते हैं।

रितेश शो से बाहर हो गए हैं क्योंकि उन्हें राजीव अदतिया के साथ सबसे कम वोट मिले थे। इस हफ्ते घर में डबल एविक्शन हुआ। ज्यादातर दिनों में, सलमान शनिवार को एलिमिनेशन की घोषणा करते हैं लेकिन इस हफ्ते उन्होंने इसे वीकेंड स्पेशल के एन्ड तक टालने का फैसला किया।यदि आप एपिसोड से चूक गए हैं तो बता दें कि सलमान के साथ गोविंदा भी शामिल हो गए और उन्होंने बीबी प्रतियोगियों के साथ कुछ मजेदार समय बिताया।

रितेश और राखी की बात करें तो, दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की और आखिरकार उन्होंने विवादास्पद रियलिटी टीवी शो में अपनी पहचान का खुलासा किया। यह जोड़ी अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों को पर्दे से जोड़े रखने में कामयाब रही।

हाल ही में शो के होस्ट सलमान खान ने रितेश को राखी के साथ अभद्रता से बात करने और उसे पर्याप्त ध्यान न देने के लिए डांटा था। उन्होंने रितेश से कहा था कि उसे अपने पिछले रिश्तों में परेशानी हुई है और उसे राखी के साथ ऐसा नहीं दोहराना चाहिए।

राखी को, सलमान ने कहा था कि अगर रितेश कभी भी उसके साथ अपनी लिमिट क्रॉस करता है या उसे धमकी देता है, तो उसे सलमान के पास पहुंचना चाहिए। राखी ने शेयर किया कि रितेश हर बार झगड़े में उसे तलाक देने की धमकी देता है। सलमान ने रितेश से इस व्यवहार को न दोहराने के लिए कहा। अब देखना यह है कि शो से बाहर आने के बाद राखी और रितेश का रिश्ता कैसा बनता है।

Related News