कोरोना वायरस का प्रकोप अब बड़ी संख्या में देखा जा रहा है। इस वायरस की दूसरी लहर कई लोगों की जान ले रही है। ऐसे में मनोरंजन जगत से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अब भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती का निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक सिंगर का कोरोना से निधन हो गया है। श्याम देहाती के निधन से हर कोई स्तब्ध है। सिंगर के प्रशंसक इस बात पर विश्वास नहीं कर सकते कि सिंगर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। ऐसे में श्याम के निधन पर भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने दुख व्यक्त किया है। खबरों के मुताबिक, श्याम देहाती की तबीयत कुछ दिनों पहले बिगड़ गई थी। गायक ने हाल ही में एक सकारात्मक कोरोना रिपोर्ट की थी।

कोरोना से भोजपुरी के दिग्गज गीतकार श्याम देहाती का निधन, भोजपुरी सिनेमा के  इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि - famous bhojpuri lyricist shyam dehati died  due to coronavirus ...

बाद में उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां सोमवार को डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बाद श्याम देहाती ने राहत की सांस ली। भोजपुरी अभिनेत्री अंजना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुख व्यक्त किया है और लिखा है कि यह सुनकर बहुत दुख हुआ कि श्याम देहाती जी अब हमारे साथ नहीं हैं। ईश्वर उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे, शांति की शांति दे। इस बीच, खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्याम देहाती की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि हमारी पूरी कोशिशों के बावजूद, हमारे भाई श्याम देहाती नहीं रहे, यह संदेश साझा नहीं किया जा रहा है, मन बहुत भारी हो गया है।

भाई, आप इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन आपके लिखे हर गीत से हम सभी को महसूस होगा कि आप हैं। भगवान आपकी पवित्र आत्मा को शांति दे। श्याम देहाती ने 2007 में निरहुआ रिक्शावाला के साथ गीतकार के रूप में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। श्याम देहाती ने खेसारी लाल यादव, रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, मनोज तिवारी सहित भोजपुरी के कई बड़े सितारों के लिए गीत लिखे और कई फिल्मों के लिए संगीत भी दिया।

Dehati Films - Shyam Dehati - Home | Facebook

अपने छोटे से करियर में उनकी खास पहचान थी। एक गीतकार और संगीतकार होने के अलावा, श्याम देहाती ने तीन साल पहले भोजपुरी फिल्म 'रानी दिलबर जानी' में एक नायक के रूप में भी अपनी शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें अभिनय में कोई विशेष स्थान नहीं मिला। श्याम देहाती ने पिछले साल का अल्पाहार व्यवसाय भी शुरू किया था।

Related News