बॉलीवुड में एक ही फिल्म से बॉलीवुड के सभी हीरो की छुट्टी करने वाला बाहुबली फेम प्रभास ने अपने फ़िल्मी करियर में केवल एक ही बॉलीवुड हिंदी फिल्म की है। इसके आलावा ये प्रभास , साउथ के सुपरस्टार की लिस्ट में रहे है। फिल्म बाहुबली से प्रभास ने दर्शकों के बिच अपनी ज़बरदस्त पहचान बनाई है। वहीं जानकारी के अनुसार प्रभास जल्द ही अब बॉलीवुड की दूसरी फिल्म 'साहो' में नज़र आ सकते है। ये फिल्म बॉलीवुड और साऊथ दोनों में बन रही है।
इन दिनों प्रभास इसी फिल्म 'साहो' की शूटिंग में बिजी चल रहे है। खबर मिली है कि इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।


ऐसे में हाल ही में प्रभास के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर यकीन करना मुश्किल है। लेकिन ये सच है प्रभास के लिए फैन्स उनके लिए किस कदर पागल है हाल ही में इसका एक नजारा एयरपोर्ट पर हाल ही में देखने को मिला।
दरसअल प्रभास का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें वह एयरपोर्ट पर प्रभास अपने फैंस से मिलते हुए दिखाई दे रहे है। इसके बाद एक फैन प्रभास को देखकर इतनी पागल हो गयी कि उसने उनके पास जाकर धीरे से उन्हें अचानक थप्पड़ मार दिया। ये देखकर प्रभास भी हैरान रह गए।

बात ये थी कि प्रभास को देखकर वो फैन काफी एक्साइटेड हो गई थी। फोटो क्लिक कराने के बाद फैन धीरे से प्रभास के पास गई और उनके गाल पर धीरे से थप्पड़ मार दिया। फैन की इस हरकत पर प्रभास ने उसे कुछ नहीं कहा। वो अपने गाल को सहलाते हुए दूसरे फैन्स के साथ फोटो खिंचवाने लग गए। प्रभास का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Related News