निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' के लिए उत्सुकता है जो किसी भी फिल्म के लिए कभी नहीं होती है। अब ऐसी जिज्ञासा के दो कारण हैं। पहली यह कि शाहरुख खान इस फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। दूसरी वजह यह है कि सलमान खान इस फिल्म में कैमियो कर सकते हैं।

शाहरुख की फिल्म पहले से ही सुपरहिट है


शाहरुख की फिल्म में सलमान का आना उन्हें पहले ही बहुत बड़ी फिल्म बना देता है। एक फिल्म में उद्योग में दो सबसे बड़े अभिनेताओं को लेना अपने आप में एक बड़ा जोखिम है, लेकिन निर्माताओं ने यह जोखिम उठाया है। ऐसे में 'पठान' को लेकर सभी की उम्मीदें आसमान छू गई हैं। इसे पहले से ही सुपरहिट माना जा रहा है। अब इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर जोर पकड़ रही है। कहा जा रहा है कि सलमान खान इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं।

सलमान फिल्म में कैमियो करेंगे


पहले कहा जा रहा था कि सलमान खान 'पठान' में कैमियो निभाएंगे। लेकिन अब, खबरों के अनुसार, सलमान फिल्म में एक विस्तारित कैमियो करने जा रहे हैं। इसका मतलब है कि अभिनेता को शाहरुख की फिल्म में अधिक स्क्रीन स्पेस मिलेगा। कहा जा रहा है कि सलमान खान 'पठान' की शूटिंग के लिए 12 दिन अलग रख देंगे। एक फिल्म के लिए 12 दिन आवंटित करना दिखाता है कि चरित्र कितना बड़ा और शक्तिशाली होने वाला है। तथ्य यह है कि सलमान खान जैसा अभिनेता 12 दिन बिताता है, इसका मतलब यह है कि वह न केवल फिल्म को एक अतिथि अभिनेता के रूप में ले रहा है, बल्कि इसे और अधिक गंभीरता से ले रहा है।

Related News