बिग बॉस 13 का फिनाले अब नजदीक है और मात्र 3 दिन में हमें इस सीजन के विनर का पता चल जाएगा। लेकिन 20वें हफ्ते में घरवालों को एक ऐसा शॉक लगा जिसके बाद उनकी चीखें निकल पड़ी। दरअसल बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को भूत दिखाई दिया।

घरवालों को बिग बॉस हाउस में किसी का साया दिख रहा है। उन्हें बेहद अजीब आवाजें भी सुनाई देती है और घर की लाइटें चालु और बंद होती है जिसे देख घर वाले बुरी तरह डर जाते हैं और चीखने लगते हैं। सरप्राइजिंग ये है कि इन घरवालों को खौफ में देख किसी शख्स को बहुत मजा आ रहा है।

दरअसल बिग बॉस के घर में विक्की कौशल ने एंट्री मारी है। विक्की अपनी अपकमिंग मूवी भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप के प्रमोशन के लिए आए हैं। उन्होंने घर में एंट्री लेने के बाद घर वालों को बेहद डराया और उन्हें डरता देख विक्की को बेहद मजा आ रहा था और वे हंस रहे थे।

कंटेस्टेंट्स को डराने के बाद में विक्की घरवालों के सामने आएंगे। इसके बाद वे शो में मिडनाईट इविक्शन का भी ऐलान करने वाले हैं जिस से घर वाले हैरान रह जाएंगे और कहा जा रहा है कि माहिर शर्मा घर से बाहर हो जाएगी। लेकिन ये तो वक्त ही बताएगा कि कौन घर से बेघर होता है।

Related News