आखिरी बार वरुण धवन फिल्म जग जुग जीयो में नजर आए थे। फिल्म ने थिएटर पर अच्छा प्रदर्शन किया है। बता दे की, अभिनेता कृति सनोन के साथ अपनी आगामी फिल्म भेदिया के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों को आखिरी बार दिलवाले में साथ देखा गया था। भेड़िया एक हॉरर कॉमेडी है जिसे बड़े पैमाने पर अरुणाचल प्रदेश में शूट किया गया है और दोनों कलाकारों ने वहां से बहुत सारी तस्वीरें साझा की हैं।

बता दे की, हाल के साक्षात्कार में वरुण धवन ओटीटी पर खुलते हैं। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि दो सितारे, जिन्हें (अपना ओटीटी डेब्यू) करना चाहिए, वे हैं ... सिद्धार्थ (मल्होत्रा), मैंने हमेशा महसूस किया, और उनके पास रोहित (शेट्टी) सर, और शाहिद कपूर के साथ बड़े पैमाने पर शो है। फिर, ये दो लोग हैं, जो पहले से ही मंच पर हैं, और उन्होंने इसकी घोषणा की... इसलिए, मैं श्री अमिताभ बच्चन कहूंगा क्योंकि वह इतने शानदार अभिनेता हैं।

किसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं देखना चाहते। उन्होंने कहा, 'सलमान खान सर को नहीं करना चाहिए। मैं सलमान भाई (OTT पर) को नहीं देखना चाहता। मैं खुश हूं जब में ईद पर उनको देखता हूं (मैं उन्हें ईद पर स्क्रीन पर देखकर खुश हूं), बड़ी छुट्टियों पर। दरअसल, वह अकेला है (मैं ओटीटी पर नहीं देखना चाहता)।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, काम के मोर्चे पर, उन्हें आखिरी बार कियारा आडवाणी, नीतू सिंह और अनिल कपूर के साथ एक पारिवारिक मनोरंजन 'जुग जुग जीयो' में देखा गया था। वह लोकप्रिय टॉक शो 'कॉफी विद करण' में भी दिखाई दिए। उनकी आगामी परियोजनाओं में कृति सनोन के साथ हॉरर कॉमेडी 'भेदिया' और जाह्नवी कपूर के साथ 'बावल' शामिल हैं।

Related News