टेलीविजन की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे शादी के बाद खुशी-खुशी अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं। पति विक्की जैन और वह इन दिनों सीरियल स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रहे हैं। शो की गॉसिप के अलावा ये चर्चा में भी रहते हैं. अंकिता का पति विक्की के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों डांस कर रहे हैं.

अंकिता और विक्की ने दम मारो दम गाने पर ये डांस वीडियो बनाया है. दोनों अपनी-अपनी धुन पर डांस कर रहे हैं. इनकी केमेस्ट्री बहुत ही जबरदस्त है। मगर कपल के इस डांस वीडियो में किसी और ने लाइमलाइट लूट ली. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के इस बेहतरीन डांस वीडियो को एक शख्स ने फोटोशॉप किया है.

अंकिता के डांस वीडियो को गौर से देखा जाए तो कपल के पीछे सोफे पर एक शख्स बैठा है. वह अपने फोन में इतने व्यस्त हैं कि उन्हें पता ही नहीं चलता कि उनके सामने स्टार कपल उनका डांस वीडियो बना रहा है। वैसे यह व्यक्ति जिस एकाग्रता के साथ बैठा है उसे देखकर लगता है कि वह घर का सदस्य होगा। इस शख्स के बारे में कई लोगों ने कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा- सॉरी लेकिन शो स्टीलर आपके पीछे बैठे चाचा हैं. वे बहुत सुंदर हैं।

Related News